Saturday 24 December 2016

वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें)
नवाज शरीफ की नातिन ने बंद कमरे में जो किया वो हैरान करने वाला है। अपने बदन को एक वीडियो के जरिए उन्होंने दिखाया है। जिस से पाकिस्तान जनता पागल हो गई है।

New Delhi, Dec 23: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ एक तरफ भारत से मोर्चा लेने की तैयारी करते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार के ही लोग उनके मुंह पर कालिख पोत देते हैं। बेटी मरियम शरीफ के जिस्म शो के बाद अब मरियम की बेटी का एक बेडरूम वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पाकिस्तान में लोग मरियम की बेटी के दीवाने हो गए हैं। वो बार बार ये वीडियो देख रहे हैं। नवाज शरीफ को समझ नहीं आ रहा है कि उनके परिवार की महिलाओं को हो क्या गया है। आखिर क्यों वो अपने जिस्म की नुमाइश कर रही हैं। नवाज की नातिन मेहरुन्निसा ने अपने बेडरूम में जो किया वो हैरान करने वाला है। इस वीडियो को देखने वालों की तादादा लगातार बढ़ती जा रही है। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया से लिया गया है। Indiatrendingnow इस वीडियो की सत्यता प्रमाणित नहीं करता है।

अब आपको बताते हैं कि इस वीडियो में नवाज शरीफ की नातिन मेहरुनन्निसा क्या कर रही है। वो बेहद ही भड़काऊ कपड़ों में बैले डांस करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो नवाज की नातिन ने खुद ही शूट किया है। ये किसी तरह लीक हो गया। और नवाज शरीफ के परिवार के लिए बेइज्जती का कारण बन गया। वीडियो में दिख रही लड़की प्रोफेशनल बैले डांसर की तरह ही नाच रही है। उसके लटकों और झटकों से लग रहा है कि डांस उसका शौक है। इसी शौक को पूरा करने के लिए वो अपने बेडरूम में इस तरह का डांस कर रही है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की नातिन मेहरुन्निसा ही है। 


 नवाज की नातिन का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वाायरल हो रहा है। इसे अब लाखों लोग देख चुके हैं। बैकग्राउंट में जो म्यूजिक बज रहा है वो काफी हाई बीट वाला है। मेहरुन्निसा म्यूजिक की हर बीट के हिसाब से अपनी कमर को झटके दे रही हैं। वीडियो में मेहरुन्निसा ने काफी कम कपड़े पहने हैं। जिसके कारण उनका बदन नुमाया हो रहा है। वो इस बात से बेखबर दिख रही हैं कि उनके शरीर के अंग दिख रहे हैं। वो मस्ती में गाने के साथ ताल से ताल मिला रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्तान में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ पहले ही एक वीडियो के कारण चर्चा में आ चुकी हैं। बता दें कि हाल के दिनों में पाकिस्तान के कई हाई प्रोफाइल लोगों का MMS लीक हो चुका है। बिलावल भुट्टो वाला वीडियो शायद ही कोई भूला होगा।  


अब शरीफ की नातिन ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। पाकिस्तान में लोग डांस के कारण वीडियो नहीं देख रहे हैं। वो ये देख रहे हैं कि मेहरुन्निसा ने कितने कम कपड़े पहने हुए हैं। उनके शरीर के नीचे का हिस्सा पूरी तरह से दिख रहा है। कमर के नीचे केवल नाममात्र के लिए कपड़ा है। आपको एक बार फिर से बता दें कि Indiatrendingnow इस वीडियो की सत्यता प्रमाणित नहीं करता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मेहरुन्निसा सबसे बेखबर हो कर डांस करने में बिजी हैं। कमरे में मौजूद साजो सामान और बनावट देख कर लगता है कि वो उनका बेडरूम है। डांस करते हुए मेहरुन्निसा कई बार कैमरे की तरफ देखती है। यानि उसे पता है कि इस बोल्ड डांस का वीडियो शूट हो रहा है इसी से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसने खुद ही अपने हॉट और बोल्ड डांस को शूट किया है। फिलहाल ये वीडियो नवाज शरीफ के लिए किसी कालिख से कम नहीं है।

No comments:

Post a Comment